Windows and Office Licenses Get 91% Cheaper on Scdkey

Windows and Office Licenses Get 91% Cheaper on Scdkey

इस दिसंबर में हमारे पास ढेर सारे प्रचार हैं, हर दिन अधिक से अधिक सौदे सामने आ रहे हैं। Scdkey विंडोज और ऑफिस लाइसेंस के लिए कुछ बढ़िया मूल्य ला रहा है और आपको अपने प्रत्येक डिवाइस के लिए वास्तव में इनमें से एक प्राप्त करना चाहिए। सीधे Microsoft से खरीदा, यह बहुत महंगा हो सकता है, लेकिन Scdkey पर आप दो अच्छी कॉफी के बराबर खर्च कर सकते हैं।

Scdkey के हमेशा अच्छे दाम होते हैं, लेकिन अब जबकि छुट्टियां आ रही हैं, हम जानते हैं कि आप में से कई लोग नए लैपटॉप और कंप्यूटर खरीद रहे हैं, इसलिए यह एक नई लाइसेंस कुंजी प्राप्त करने का सबसे अच्छा समय हो सकता है जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप हो। जीवन भर चलेगा।

Scdkey से असली विंडोज लाइसेंस कैसे प्राप्त करें

Scdkey से एक नई Windows या Office कुंजी प्राप्त करना बहुत आसान है और पूरी प्रक्रिया से गुजरने में आपको केवल कुछ मिनट लगेंगे।

वह लाइसेंस चुनें जिसे आप खरीदना चाहते हैं और लिंक पर क्लिक करें। यह आपको तुरंत उत्पाद के पृष्ठ पर पुनर्निर्देशित कर देगा।

कृपया ध्यान दें कि जब आप अपना खाता सेट करते हैं, तो आपको एक वास्तविक ईमेल पते का उपयोग करना चाहिए, न कि बेतरतीब ढंग से उत्पन्न ईमेल पते का। यह ध्यान में रखते हुए कि आपको विंडोज़ कुंजी ईमेल के माध्यम से प्राप्त होगी, आपके पास हर समय अपने इनबॉक्स तक पहुंच होनी चाहिए।

अब जब आपके पास अपने इनबॉक्स में कुंजी है, तो इसका उपयोग करने का समय आ गया है! आइए देखें कि आप विंडोज़ को कैसे सक्रिय कर सकते हैं।

अपने कंप्यूटर को चालू करके और अपने खाते में लॉग इन करके चीजों को प्रारंभ करें। विंडोज आइकन पर क्लिक करें और सेटिंग्स में जाएं।

सीधे एक्टिवेशन पर जाएं और फिर अगला मेन्यू देखें।

उत्पाद कुंजी बदलें बटन टैप करें और उस कोड को कॉपी करें जो आपको ईमेल के माध्यम से भेजा गया था। परिवर्तनों की पुष्टि करें और बस!

तुम वहाँ जाओ! विंडोज को सक्रिय करना इतना मुश्किल नहीं है, है ना ?! अब आप अधिक सुविधाओं, अद्यतनों और बेहतर सुरक्षा का आनंद ले सकते हैं।

अपने आप को एक Scdkey उपहार प्राप्त करें

Scdkey की छूट इस क्रिसमस बहुत प्रभावशाली है, इसलिए हमें यकीन है कि आपको उस सूची में एक लाइसेंस मिल जाएगा जिसकी आपको आवश्यकता है!

पिंक स्क्रीन ऑफ़ डेथ (PSOD) त्रुटि विंडोज़ में ब्लू स्क्रीन ऑफ़ डेथ (BSOD) त्रुटि के समान है। पिंक स्क्रीन ऑफ डेथ एक निराशाजनक कंप्यूटर त्रुटि है जो तब होती है जब विंडोज ठीक से बूट करने में विफल रहता है और गुलाबी स्क्रीन प्रदर्शित करता है।

यह आमतौर पर तब होता है जब हार्डवेयर के साथ कुछ गलत हो जाता है, जैसे दोषपूर्ण मदरबोर्ड, खराब मेमोरी स्टिक्स या रैम, अत्यधिक गरम ग्राफिक्स कार्ड, या यहां तक ​​कि कंप्यूटर केबल ढीले हो जाते हैं।

यदि आप भी पिंक स्क्रीन ऑफ़ डेथ समस्या का सामना कर रहे हैं, तो संभावित कारणों और उनका निवारण करने के तरीके के बारे में अधिक जानने के लिए पढ़ना जारी रखें।

मौत की गुलाबी स्क्रीन क्या है?

पिंक स्क्रीन ऑफ डेथ (PSOD) तब होता है जब विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम बूट करने में विफल रहता है या जब विंडोज प्रोग्राम कंप्यूटर को फ्रीज करने और चमकदार गुलाबी स्क्रीन प्रदर्शित करने का कारण बनता है। गुलाबी स्क्रीन के कई कारण हो सकते हैं, जिनमें पुराने ग्राफ़िक्स ड्राइवर से लेकर हार्डवेयर त्रुटियाँ और यहाँ तक कि दूषित सिस्टम फ़ाइलें भी शामिल हैं।

यदि आपकी स्क्रीन का रंग अचानक गुलाबी हो जाता है और एक त्रुटि कोड प्रकट होता है, तो आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। विंडोज पर पिंक स्क्रीन ऑफ डेथ का निवारण करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं।

1. अपने कंप्यूटर को पुनरारंभ करें

यदि आप अपने कंप्यूटर पर पूरी तरह से गुलाबी स्क्रीन देख रहे हैं, तो कोशिश करने के लिए पहला कदम आपके कंप्यूटर को पुनरारंभ करना है। अपने कंप्यूटर को पुनरारंभ करना अक्सर गुलाबी स्क्रीन की समस्या को तुरंत ठीक कर सकता है।

यदि आप लैपटॉप पर हैं, तो आप पावर बटन को बंद होने तक दबाए रखकर इसे फिर से चालू कर सकते हैं, फिर लैपटॉप को फिर से चालू करने के लिए इसे फिर से दबा सकते हैं।

यदि आप एक पीसी का उपयोग कर रहे हैं, तो आप कंप्यूटर पर पुनरारंभ बटन दबाकर सिस्टम को पुनरारंभ कर सकते हैं।

एक बार हो जाने के बाद, जांचें कि क्या एक त्वरित पुनरारंभ गुलाबी स्क्रीन त्रुटि को ठीक करता है और कुछ और उन्नत पर जाने से पहले सब कुछ सामान्य कर देता है। हालाँकि, यदि एक त्वरित पुनरारंभ चाल नहीं करता है, तो आपको इस त्रुटि से छुटकारा पाने के लिए कुछ अतिरिक्त चरणों का प्रयास करना पड़ सकता है।

2. आपके द्वारा की गई ओवरक्लॉकिंग को उल्टा करें

ओवरक्लॉकिंग निर्माता के विनिर्देशों से परे अपनी गति बढ़ाने के लिए प्रोसेसर और मेमोरी जैसे सिस्टम घटकों में समायोजन करने को संदर्भित करता है। यदि आपने अपने कंप्यूटर को ओवरक्लॉक किया है, तो ध्यान दें कि हार्डवेयर को उसकी सीमा से परे धकेलने से पिंक स्क्रीन ऑफ डेथ एरर हो सकता है।

जबकि ओवरक्लॉकिंग प्रदर्शन में मामूली वृद्धि प्रदान करता है, यह सिस्टम के तापमान को बढ़ा सकता है और यहां तक ​​​​कि अगर सही तरीके से नहीं किया जाता है तो सिस्टम घटकों को नुकसान पहुंचा सकता है। ऐसी स्थिति में, आपको ओवरक्लॉकिंग को उलट देना चाहिए या आगे की समस्याओं को रोकने के लिए ऐसे संशोधनों को पूर्ववत करना चाहिए।

कंप्यूटर को ओवरक्लॉक करने के लिए कई अलग-अलग टूल हैं, और शुक्र है कि उनमें से अधिकतर परिवर्तनों को पूर्ववत करने के लिए रीसेट बटन के साथ आते हैं।

आप ओवरक्लॉकिंग उपयोगिता के लिए उपयोग किए जाने वाले प्रोग्राम की मुख्य स्क्रीन में या इसकी सेटिंग में रीसेट विकल्प भी पा सकते हैं। रीसेट विकल्प का उपयोग करने के बाद, आपको ओवरक्लॉकिंग को उलटने के लिए अपने सिस्टम को पुनरारंभ करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *