Everything We Know So Far About the Next Flagship OnePlus Phone

Everything We Know So Far About the Next Flagship OnePlus Phone

आगामी OnePlus 11 के बारे में उत्सुक हैं? तो आप 7 फरवरी, 2023 को दोपहर 3:00 बजे से शुरू होने वाले क्लाउड 11 इवेंट को मिस नहीं करना चाहेंगे। तभी वनप्लस आधिकारिक तौर पर अपने नवीनतम फ्लैगशिप फोन वनप्लस 11 का अनावरण करेगा।

“विटनेस द शेप ऑफ पावर” जैसी टैगलाइन के साथ, यह स्पष्ट है कि वनप्लस चाहता है कि क्लाउड 11 उस ब्रांड के लिए एक विकासवादी घटना हो, जिसके बारे में हम 2023 तक बात करेंगे। आइए एक नजर डालते हैं कि आप क्या उम्मीद कर सकते हैं।

आधिकारिक क्लाउड 11 ईवेंट पृष्ठ पर, पृष्ठ के मध्य के पास तीन टैब हैं, प्रत्येक एक घोषणा दिखा रहा है। पहले दो टैब में क्रमशः वनप्लस 11 और वनप्लस बड्स प्रो 2 हैं।

वनप्लस वास्तव में क्या जिक्र कर रहा है? आपका अनुमान भी हमारे जैसा ही सटीक है।

वनप्लस 11: आप किन सुविधाओं की उम्मीद कर सकते हैं?

वनप्लस 11 का आधिकारिक अनावरण 7 फरवरी को हो सकता है, लेकिन हम पहले से ही वनप्लस के आगामी फ्लैगशिप के बारे में कुछ विवरण जानते हैं। PhoneArena ने क्लाउड से पहले OnePlus 11 के बारे में लीक को गोल कर दिया है, और विवरण से एक फ्लैगशिप फोन का पता चलता है जो Google और सैमसंग जैसे भारी हिटरों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए भूखा है।

आपके लिए क्या मतलब है? आपको Android पर वर्तमान में सबसे तेज़ चिप, Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 मिलता है, जो गेमिंग, ऐप्स, फ़ोटो और वीडियो के लिए पर्याप्त मेमोरी और फ़्लैश स्टोरेज के साथ पूर्ण है। आधे घंटे में आपके फोन को पूरी तरह से चार्ज करने में सक्षम 5000mAh बैटरी और 100W चार्जर के साथ, वनप्लस 11 हमेशा आपके साथ जाने के लिए तैयार दिखता है!

वनप्लस 11 कैमरा सिस्टम

आइए एक पल के लिए बैकअप लें और OnePlus 11 के कैमरा सिस्टम को देखें। वनप्लस फ्लैगशिप लाइन के पिछले पुनरावृत्तियों की तरह, वनप्लस 11 में हैसलब्लैड-ब्रांडेड ट्रिपल कैमरा सिस्टम भी है। यह देखते हुए कोई आश्चर्य नहीं कि OnePlus और Hasselblad अपनी तीन साल की साझेदारी के दूसरे वर्ष में हैं जो OnePlus 9 Pro के साथ शुरू हुई थी।

इसका प्रभावशाली कैमरा सिस्टम इसे अन्य फ्लैगशिप फोन से इसकी मूल्य सीमा में अलग करने के लिए पर्याप्त नहीं हो सकता है। अंतिम निर्णय लेने से पहले हमें इंतजार करना होगा और OnePlus 11 के कैमरा सिस्टम को एक्शन में देखना होगा। फिर भी, यह हमारा ध्यान है।

वनप्लस 11 पिछले वनप्लस फ्लैगशिप से कैसे अलग होगा?

वनप्लस 11 का लक्ष्य वनप्लस के लिए फॉर्म में वापसी करना है। अलर्ट स्लाइडर जोड़ना एक आदर्श उदाहरण है। इसने OnePlus 2 के साथ अपनी शुरुआत की और OnePlus 10T के रिलीज़ होने तक OnePlus की एक प्रमुख विशेषता बनी रही।

वनप्लस के विकास के दौरान यह सबसे विशिष्ट विशेषताओं में से एक रहा है। लेकिन क्या यह आज के फोन पर है, या यह एक अवशेष है जिसे अतीत में रहना चाहिए? केवल समय बताएगा।

लेकिन वनप्लस भी नए आइडिया के साथ आगे बढ़ना चाहता है। फ्लैगशिप के संशोधित नाम से बेहतर इसका कोई प्रमाण नहीं है।

“प्रो” ब्रांड के दिन गए। अब, ऐसा लगता है कि वनप्लस के पास प्रति पुनरावृत्ति केवल एक फ्लैगशिप फोन होगा, जिसकी शुरुआत वनप्लस 11 से होगी। विभिन्न फ्लैगशिप संस्करणों को एक डिवाइस में समेकित करने से नए लोगों के बीच भ्रम समाप्त हो जाता है, इसलिए यह एक स्मार्ट चाल की तरह लगता है।

वनप्लस बड्स प्रो 2 हेडफ़ोन के बारे में क्या?

फ्लैगशिप फोन स्पेस में सभी भारी हिटर्स के पास वायरलेस हेडफ़ोन का अपना ब्रांड है- और वनप्लस उस पाई का एक टुकड़ा चाहता है। उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में असाधारण वनप्लस बड्स प्रो सहित कुछ बहुत प्रभावशाली वायरलेस हेडफ़ोन जारी किए हैं।

GSMArena ने बताया कि OnePlus Buds Pro 2 स्पेक्स अक्टूबर 2022 में वापस लीक हो गए, जिसमें एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) 45dB तक बढ़ गया।

वनप्लस बड्स प्रो के मौजूदा अवतार की तुलना में वनप्लस बड्स प्रो 2 अपेक्षाकृत समान दिखता है। आप अभी भी 38 घंटे तक ऑडियो सुन सकते हैं और यह अभी भी वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है। हमें यह देखने के लिए इंतजार करना होगा कि क्या वनप्लस बड्स प्रो 2 वनप्लस के फ्लैगशिप वायरलेस हेडफ़ोन के लिए एक कदम आगे है या यदि यह समान है।

क्या क्लाउड 11 वनप्लस के प्रशंसकों को नौवें बादल पर रखने के लिए पर्याप्त होगा?

यह अस्पष्ट है। लेकिन हम जो जानते हैं वह यह है कि वनप्लस अपने फ्लैगशिप फोन और वायरलेस हेडफोन ब्रांडों को फ्लैगशिप फोन स्पेस में सबसे भारी हिटर्स के बीच प्रतिस्पर्धी होने के लिए तैयार कर रहा है। हमारे पास एक बेहतर विचार होगा यदि वे इसे 7 फरवरी के बाद पूरा कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *