How to Gift Windows Apps on Christmas via the Microsoft Store

How to Gift Windows Apps on Christmas via the Microsoft Store

क्रिसमस उपहार प्राप्त करने की खुशी की तुलना कुछ भी नहीं है। और यह सिर्फ बच्चे ही नहीं हैं – आप उत्सव के आश्चर्यों को भी प्राप्त करने के लिए उत्सुक होंगे।

इस क्रिसमस, क्यों न अपने प्रियजनों को उनके कंप्यूटिंग अनुभव को बढ़ाने के लिए एक उपयोगी विंडोज ऐप गिफ्ट करें? आप उच्च श्रेणी के ऐप्स में निवेश कर सकते हैं या परिवार और दोस्तों के लिए ऐप का प्रीमियम संस्करण खरीद सकते हैं।

Microsoft Store ऐप को उपहार में देने का तरीका जानने के लिए आगे पढ़ें। हम रचनात्मक और मनोरंजक ऐप्स से लेकर उत्पादकता बूस्टर तक कुछ प्रेरणा भी देखेंगे।

फिर रिडेम्पशन के लिए ऐप कोड भेजने के लिए उपहार प्राप्तकर्ता का ईमेल दर्ज करें।

1. मूवी मेकर – वीडियो एडिटर प्रो

मूवी मेकर – वीडियो एडिटर प्रो सबसे ज्यादा बिकने वाला विंडोज 10 और 11 मूवी मेकर और वीडियो एडिटर ऐप है।

यह आपके उन दोस्तों के लिए एक आवश्यक ऐप साबित होगा जो नवोदित वीडियो निर्माता और सामग्री निर्माता हैं। और होम वीडियो, स्कूल प्रोजेक्ट और उत्पाद डेमो बनाने के लिए।

यह सरल लेकिन प्रभावी वीडियो संपादक आपको अपने वीडियो संपादित करने या अपनी तस्वीरों, वीडियो क्लिप और संगीत से फिल्में बनाने में सक्षम बनाता है।

ऐप आपको पेशेवर वीडियो बनाने में मदद करने के लिए वॉइस ओवर, विज़ुअल इफेक्ट्स, वीडियो स्टेबिलाइज़ेशन, वीडियो ओवरले, ग्रीन स्क्रीन इफ़ेक्ट, ट्रांजिशन इफ़ेक्ट और रिकॉर्ड स्क्रीन जैसी उन्नत सुविधाएँ भी प्रदान करता है।

हां, ऐप का एक मुफ्त संस्करण भी उपलब्ध है, लेकिन एकमुश्त भुगतान वाला यह प्रो संस्करण शक्तिशाली सुविधाएँ और मुफ्त भविष्य के अपडेट प्रदान करता है।

2. एडोब फोटोशॉप एलिमेंट्स 2023

आप आसानी से उपयोग होने वाले Adobe Photoshop Elements 2023 में अपनी सभी फोटो आवश्यक पाएंगे। यह रचनात्मक ऐप उन दोस्तों के लिए एक आदर्श उपहार होगा जो फोटोग्राफी के शौकीन हैं या जो साझा करने के लिए अनूठी तस्वीरें बनाना पसंद करते हैं।

Adobe Sensei AI तकनीक द्वारा संचालित, आपको पता चल जाएगा कि ओरिएंटेशन चुनकर और गति समायोजित करके फ़ोटो में मूवी जादू जोड़ना कितना आसान है।

आसान 61 निर्देशित संपादन आपको बुनियादी समायोजन, कलात्मक रचनाएं, दृश्य प्रभाव और बहुत कुछ करने की प्रक्रिया के बारे में बताएंगे।

इसके अलावा, कुछ रोमांचक आगामी सुविधाओं में एक मोबाइल और एक वेब ऐप शामिल है जो आपको मोबाइल, वेब और डेस्कटॉप प्लेटफॉर्म पर निर्बाध रूप से काम करने की अनुमति देगा, साथ ही किसी भी ब्राउज़र से अपने फ़ोटो और वीडियो को देखने और संपादित करने की अनुमति देगा।

यदि आप या आपके मित्र फोटोशॉप के प्रशंसक हैं, तो आप अपनी तस्वीरों में दिलचस्प प्रभाव जोड़ने के लिए कुछ अच्छे विचारों को आजमा सकते हैं।

3. डीजे प्रो

यह पुरस्कार विजेता ऐप आपके दोस्त या प्रियजन के लिए एक शानदार उपहार होगा जो ट्रैक्स को मिलाना और डीजे की तरह संगीत बनाना पसंद करता है।

डीजे प्रो आपकी संगीत लाइब्रेरी के साथ मूल रूप से एकीकृत होता है और सुविधाओं से भरा हुआ आता है। साथ ही, डीजे प्रो आपके डेस्कटॉप या टच-सक्षम डिवाइस जैसे माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस लैपटॉप 4 पर उपयोग के लिए एकदम सही है।

djay Pro आपको संगीत के चार चैनल तक देता है, TIDAL, साउंडक्लाउड, और iTunes एकीकरण, और Pioneer DJ, Numark, Reloop, Denon, और अन्य द्वारा 50 से अधिक MIDI नियंत्रकों के लिए मूल समर्थन।

आप डीजे प्रो को 15 दिनों के लिए आजमा सकते हैं, और एक बार जब आप इसे $49.99 में खरीद लेते हैं, तो आप इसे अपने 10 सक्रिय विंडोज कंप्यूटरों पर उपयोग कर सकते हैं।

आप विंडोज़ पर अपना स्वयं का संगीत बनाने के लिए कुछ अन्य बेहतरीन ऐप्स भी देख सकते हैं।

4. Spotify – संगीत और पॉडकास्ट

Spotify शायद सबसे लोकप्रिय म्यूजिक ऐप और प्लेयर है। आप अपने पसंदीदा ट्रैक स्ट्रीम कर सकते हैं और नया संगीत भी खोज सकते हैं।

अपने जीवन में संगीत प्रेमी के लिए, आप नॉनस्टॉप विज्ञापन-मुक्त अनुभव और बेहतर ध्वनि गुणवत्ता के लिए एक प्रीमियम संस्करण उपहार में देना चुन सकते हैं। साथ ही, Spotify प्रीमियम के साथ आप संगीत डाउनलोड कर सकते हैं और कहीं भी सुन सकते हैं।

साथ ही, आप कोई भी गाना बजा सकते हैं, यहां तक ​​कि अपने फोन पर भी, और असीमित स्किप का आनंद ले सकते हैं।

Spotify 4 मिलियन पॉडकास्ट भी प्रदान करता है, जिसमें मूल और विशिष्ट शामिल हैं जो आपको कहीं और नहीं मिल सकते हैं।

चुनने के लिए कई योजनाएं हैं—एक खाते के लिए व्यक्तिगत, दो खातों के लिए डुओ, एक पारिवारिक खाता जो स्पष्ट संगीत को अवरुद्ध करेगा, और यहां तक ​​कि एक छात्र योजना भी।

5. साउंड फोर्ज ऑडियो स्टूडियो 15 माइक्रोसॉफ्ट स्टोर संस्करण

यहां एक गुणवत्ता वाला ऐप है जिसे आप उन मित्रों और परिवार को उपहार में दे सकते हैं जो डिजिटल ऑडियो संपादन और पॉडकास्ट और ऑडियोबुक बनाने में रुचि रखते हैं।

साउंड फोर्ज ऑडियो स्टूडियो स्टूडियो 15 के साथ, आपके पास ऑडियो ट्रैक रिकॉर्ड करने, संपादित करने, पुनर्स्थापित करने और मास्टर करने के लिए नवीनतम तकनीक है। यह अभिनव ऐप आपको जल्दी से और कुछ ही क्लिक के साथ पेशेवर परिणाम प्राप्त करने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

आप 32-बिट/384kHz तक असाधारण गुणवत्ता में पॉडकास्ट रिकॉर्ड कर सकते हैं, पेशेवर प्रभावों का उपयोग करके अपनी परियोजनाओं को संपादित कर सकते हैं, वीडियो के लिए साउंडट्रैक बना सकते हैं, और विनाइल और कैसेट के अपने संग्रह को डिजिटल में बदल सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *